साप्ताहिक प्रेम राशिफल

मेष

यह सप्ताह आपके लिए अनुकूल है। ऐसा हो सकता है की कोई तीसरा आपके प्रेम में बाधा डालने की कोषिष करे। सप्ताह के प्रथम भाग में समय विवाहित लोगों एवं जिनके साथी उनसे दूर रहते हैं उनके लिए अनुकूल रहेेगा। सप्ताह के मध्य में समय अधिक अनुकूलता लिए हुए नहीं है। सप्ताह के अंत में आपको बेहतर परिणाम प्राप्त हो सकते हैं।

वृषभ

यह सप्ताह सामान्य तौर पर प्रेम के लिए अनुकूल है। कोषिष करें आवेष या क्रोध में ना आएॅं। विवाहित लोगों के लिए समय अधिक अनुकूलता लिए हुए रहेगा। सप्ताह के प्रथम भाग में समय पक्ष में होगा तथा किसी सहकर्मी से आत्मिक लगाव हो सकता है। सप्ताह के मध्य में जीवन साथी की सेहत से आपको चिंता हो सकती है। सप्ताहांत में मर्यादित आचरण रखें।

मिथुन

यह सप्ताह प्रेम प्रसंग के लिए अनुकूल है। सप्ताह के प्रथम भाग में आप किसी सहकर्मी से प्रेम का इजहार कर सकते हैं। सप्ताह का मध्य भाग भी अनुकूल रहेगा परनतु अहंकार से बचें। सप्ताहांत में सम्पूर्ण अनुकूलता देखने का मिलेगी। विवाहित लोगों के लिए समय काफी अनुकूल रहेगा।

कर्क

इस सप्ताह आपके मन में प्रेम को लेकर एक उलझन सी रह सकती है। सामान्य तौर पर सप्ताह के प्रथम भाग में प्रेम सम्बन्ध में अनुकूलता रहेगी। कुछ चिंताओं को नजरअंदाज करें तो समय पक्ष में रहेगा। सप्ताह के मध्य में मन में उदासी व चिंता त्याग दें तो प्रेम में बेहतर समय का अनुभव होगा। सप्ताहांत में समय अनुकूल रहेगा।

सिंह

आपको अनुकूल परिणाम प्राप्त होंगे परन्तु वासनात्मक विचारों पर अधिक बल ना देवें। सप्ताह के प्रथम भाग में आप साथ घूम फिर सकते हैं। सप्ताह के मध्य में चिंतामुक्त रहने का प्रयास करें। सप्ताहांत में समय अनुकूल रहेगा। इस समय आप अपने पार्टनर को खुष रखने की कोषिष कर सकते हैं।

कन्या

यह सप्ताह आपके लिए मिश्रित फल देने वाला होगा। साथी के साथ कहीं बाहर जा रहें हैं तो समय सुखद रहेगा परन्तु यदि नहीं जा रहे तो साथी से कुछ समय के लिए दूर रहना पड़ सकता है। प्रथम पक्ष में किसी तरह के वाद विवाद में ना पड़ें। मध्य में आपको मनोरंजन का समय मिलेगा। सप्ताहांत में किसी सुरक्षित जगह पर मिलना अच्छा रहेगा।

तुला

सप्ताह आपको मिश्रित फल देने वाला होगा। ध्यान रखें सप्ताह के प्रथम भाग में कुछ ऐसा ना करें जिससे साथी के साथ अनबन हो। सप्ताह के मध्य में किसी पारिवारिक अथवा आर्थिक बात को लेकर बहस हो सकती है। सप्ताह के अंत में कहीं साथ घूमने जाएॅं।

वृश्चिक

यह सप्ताह सामान्य तौर पर अनुकूल रहेगा। कोई आपके समक्ष अपने प्यार का इजहार कर सकता है। सप्ताह के प्रथम भाग में दूर रहकर भी आप अपने साथी से जुड़े रहेंगे। आपको अपने साथी का ख्याल आता रहेगा। सप्ताह के मध्य में आपको थोड़ा दुख हो सकता है। परन्तु सप्ताहांत में पुनः साथी से मिलने का अवसर मिलेगा।

धनु

यह सप्ताह प्रेम प्रसंग के लिए मिश्रित परिणाम देने वाला होगा। आप अपने गुस्से को काबू में रखें। सप्ताह की षुरुआत बेहतरीन होगी। आप अपने साथी के प्रति आत्मीयता अनुभव करेंगे। सप्ताह के मध्य में काम के कारण कुछ दूरी बन सकती है। परन्तु सप्ताहांत में खोई खुषियाॅं पुनः प्राप्त होंगी।

मकर

इस सप्ताह प्रेम एवं मनोरंजन दोनों में आपको आनंद मिलेगा। सप्ताह के प्रथम भाग में आप कार्य एवं प्रेम दोनों में तालमेल बना कर चल सकते हैं। सप्ताह के मध्य में प्रेम में नई उर्जा का संचार होगा। आप अपने साथी से पूरी गर्मजोषी से मिलेंगे। सप्ताहांत में आप अपने दूर रह रहे साथी से मुलाकात कर सकते हैं।

कुम्भ

यह सप्ताह प्यार में नई उर्जा लाने का कार्य करेगा। यदि किसी पड़ोसी से प्रेम है तो समय अत्याधिक अनुकूल होगा। सप्ताह के प्रथम भाग में यात्राओं के कारण अपने साथी को समय नहीं दे सकेंगे। मध्य में कार्य में व्यस्तता के बाद भी आप समय निकाल सकेंगे। सप्ताहांत हर तरह से अच्छा होगा।

मीन

सप्ताह के प्रथम भाग में समय कम अनुकूल है। हो सके तो अपने साथी से बेहतर रिष्ते बनाए रखने का प्रयास करें। सप्ताह के मध्य में रिष्तों को सुधारने की कोषिष आप कर सकते हैं। किसी धार्मिक स्थान पर जाकर अपने मन को षांत करें। सप्ताहांत में अनुकूल समय रहेगा तथा आपके प्रेम सम्बन्ध में खुषियों का संचार होगा।

Category: Astrology, Predictions

Mar, 09 2015 07:04 am