साप्ताहिक प्रेम राशिफल

मेष साप्ताहिक प्रेम राशिफल
इस सप्ताह आपको सामान्य परिणाम प्राप्त होंगे। प्यार को मनोरंजन के रुप में लेना पक्ष में नहीं होगा। अपने साथी के साथ मनोरंजन की सोच सकते हैं। सप्ताह के प्रथम भाग में समय अच्छा रहेगा। आप विवाहित हैं तो समय और भी पक्ष में है। सप्ताह का मध्य कम अनुकूल रहेगा। मर्यादित आचरण करें। सप्ताहांत काफी अनुकूल रह सकता है।
सावधानी/उपचार – दूसरों की सलाह ज़रूर सुनें, आपको फ़ायदा होगा।

वृषभ साप्ताहिक प्रेम राशिफल
यह सप्ताह प्रेम प्रसंग के लिए मिश्रित फल देने वाला होगा। अहंकार को दूर करें तथा घरेलू मामलों को लेकर तनाव ना करें। सप्ताह के प्रथम भाग में यदि अहंकार एवं चिढ़चिढ़ेपन से बचेंगे तो अनुकूल परिणाम प्राप्त होंगे। सप्ताह का मध्य भाग अधिक अनुकूल नहीं है। अतः मर्यादित आचरण करें। सप्ताहांत धीरे धीरे अनुकूल परिणाम देगा।
सावधानी/उपचार – माँ लक्ष्मी की पूजा करें, वित्तीय स्थिति में सुधार आएगा।

मिथुन साप्ताहिक प्रेम राशिफल
यह सप्ताह सामान्य रुप से प्रेम प्रसंग के लिए पूर्ण अनुकूल रहने वाला है। सप्ताह के प्रथम भाग में अनुकूलता रहेगी। इस समय आप किसी से अपने दिल की बात कहने की सोच सकते हैं। परिणाम आपके पक्ष में होंगे। सप्ताह के मध्य में आपको अपने साथी के साथ वाद विवाद से बचना होगा। सप्ताह के अंतिम चरण में प्रेम में प्रगाढ़ता आएगी।
सावधानी/उपचार – इस समय ज़रूरी फैसलें लेने से बचें।

कर्क साप्ताहिक प्रेम राशिफ़ल
सामान्य तौर पर यह सप्ताह आपको अधिक अनुकूल परिणाम नहीं दे पाएगा। परन्तु कोषिष करने से संतोषप्रद परिणाम प्राप्त हो सकते हैं। सप्ताह के प्रथम भाग में आप बेवजह तनाव से दूर रहे तथा साथी के लिए समय निकालें। सप्ताह का मध्य भाग अपेक्षाकृत कम अनुकूल है। चिंता हावी रहेगी तथा साथी के लिए समय नहीं निकाल सकेंगे। सप्ताहांत बेहतरीन रहेगा।
सावधानी/उपचार – पानी और आग से बच कर रहें।

सिंह साप्ताहिक प्रेम राशिफ़ल
यह सप्ताह आपके लिए अनुकूल होगा। यदि आपको किसी पड़ोसी अथवा सहकर्मी से प्रेम है तो समय अनुकूल है। सप्ताह के प्रथम पक्ष में साथ में घूमने फिरने एवं मनोरंजन का समय मिलेगा। सप्ताह का मध्य औसत रहेगा। थोड़ा तनाव रहने की संभावना है। सप्ताहांत बेहतर रहने के योग हैं। इस समय प्यार के बीच अहंकार को ना लेकर आएॅं।
सावधानी/उपचार – तला हुआ और बाहर का खाने से बचें।

कन्या साप्ताहिक प्रेम राशिफ़ल
सामान्य तौर पर यह सप्ताह आपके लिए अनुकूल है। किसी सहकर्मी से प्रेम सम्भावित है। सप्ताह के प्रथम चरण में किसी तरह की अप्रिय वचन ना बोलें। किसी आर्थिक मामले को लेकर भी कुछ नाराजगी सम्भावित है। सप्ताह का मध्य मिश्रित परिणाम देने वाला होगा। सप्ताहांत बेहतर होगा।
सावधानी/उपचार – परेशनियों से दूर रहने के लिए भगवान गणेश की पूजा करें।

तुला साप्ताहिक प्रेम राशिफ़ल
यह सप्ताह आपके लिए अनुकूल रहने वाला है। दूर रह रहे साथी से मुलाकात हो सकती है। सप्ताह के प्रथम भाग में समय अनुकूल रहेगा। आप अपने साथी के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं। वहीं सप्ताहांत में आपको अपने साथी के लिए कम समय मिलेगा। कुछ घरेलू मामलों में उलझन सम्भावित है।
सावधानी/उपचार – अच्छी सेहत के लिए योग करें और ध्यान लगाएँ।

वृश्चिक साप्ताहिक प्रेम राशिफ़ल
यह सप्ताह प्रेम के लिए अनुकूल नहीं है। वासनात्मक विचारों को खुद पर हावी ना होने देवें। सप्ताह के प्रथम चरण में साथी से दूर रहना पड़ सकता है। सप्ताह के मध्य भाग में आप प्यार भरे स्वभाव में रह सकते हैं। सप्ताहांत में अपने वाणी तथा षब्दों का संयमित प्रयोग करें।
सावधानी/उपचार – घर से निकलने से पहले इलायची या सौंफ खाकर निकलें।

धनु साप्ताहिक प्रेम राशिफ़ल
यह सप्ताह आपके प्रेम जीवन के लिए अनुकूल नहीं है। इसका कारण आपके मन का अहंकार भी हो सकता है। सप्ताह का प्रथम भाग अनुकूल रहेगा। यदि आप अपने साथी से विवाह की इच्छा रखते हैं या आप विवाहित है तो आपको अनुकूल परिणाम मिलेंगे। सप्ताह के मध्य में दूरी आ सकती है। सप्ताहांत में आप भावुक हो सकते हैं परन्तु बहस करने से बचें।
सावधानी/उपचार – दक्षिणी-पूर्वी दिशा की तरफ़ अपना ध्यान ना दें।

मकर साप्ताहिक प्रेम राशिफ़ल
यह सप्ताह प्रेम के लिए अनुकूल रहने वाला है। प्रेम को लेकर किसी विवाद की सम्भावना भी है। इस सप्ताह अहंकार को बीच में ना लाएॅं। सप्ताह की षुरुआत में आपके प्रेम में नवीन उर्जा का संचार होगा। सहकर्मी से प्रेम हो सकता है। सप्ताह के मध्य में कुछ परेषानी हो सकती है। सप्ताहांत में पूर्णरुप से अनुकूलता रहेगी।
सावधानी/उपचार – बुरे लोगों की संगत से बच कर रहें।

कुम्भ साप्ताहिक प्रेम राशिफ़ल
यह सप्ताह प्रेम के लिए अनुकूल रहने वाला है। सप्ताह की शुरुआत में कार्य व्यस्तता सम्भावित है लेकिन आपकी कोशिश यही होनी चाहिए कि प्यार और काम के बीच सामंजस्य बिठाएँ। सप्ताह का मध्य प्रेम के लिए पूर्ण रूपेण अनुकूल है। सप्ताहांत की बात करें तो वह थोड़ा सा कमज़ोर रह सकता है।
सावधानी/उपचार – भगवान शिव की उपासना से आपकी सभी परेशानी दूर होंगी।

मीन साप्ताहिक प्रेम राशिफ़ल
सप्ताह की शुरुआत अधिक अनुकूल नहीं है अतरू मर्यादित रहना ही फायदेमंद रहेगा। जहाँ तक हो सके लव पार्टनर के साथ बेहतर रिश्ते बनाए रखने की कोशिश करें। सप्ताह के मध्य में आस पास कहीं धार्मिक स्थान हो तो वहाँ जाकर पवित्र और शुद्ध मन से एक दूसरे की खुशहाली के लिए दुआ मांगें। सप्ताहांत में रिश्तों को पूरा समय दें। ऐसा करने से पुराने मनमुटाव दूर होंगे और प्यार को लेकर संतुष्टि के भाव जागेंगे।
सावधानी/उपचार – सभी विवादों को शांति से निपटाएँ।

Category: Astrology

May, 08 2015 08:17 am