Rashifal in Hindi 2017 – Bhavishyafal 2017 –  Varshfal 2017- राशिफल 2017

Read in Englsih please Click Here

पंडित लोकेश जागीरदार लाये है आपके लिए राशिफल हिंदी में . अब जानिए वर्ष २०१७ कैसा रहेगा आपके लिए. आपको क्या सावधानी रखनी है .  कहा से आपको लाभ होगा और भी बहुत कुछ. यदि आप पर्सनल व्यतिगत ज्योतिष सलाह लेना चाहते है तो यहाँ क्लिक करे.

और

आपके मोबाइल पर ये राशिफल प्रात करने के लिए  हमारे Apps अप्प को डाउनलोड  कीजिये.  Click Here for Download

राशिफल 2017 – भविष्यफल 2017 – वर्षफल 2017

 Rashifal 2017 Bhavishyafal 2017 – Varshfal 2017

मेष राशिफल 2017 Mesh Rashifal

वैदिक ज्योतिष के अनुसार साल 2017 आपके लिए मिले जुले परिणाम देने वाला होगा। गृहस्थ जीवन को लेकर कुछ तनाव हो सकता है। पेशेवर जीवन में सफलता आपके कदम चूमेगी। परन्तु आपको जरुरत से ज्यादा उत्साहित होने की जरुरत नहीं है। खुशियाॅं धीरे धीरे मिलेंगी। कारोबारियों को इस समय किसी भी प्रकार का निवेश करना ठीक नहीं होगा। शेयर बाजार से दूरी बनाए रखें। अनावश्यक रुप से पैसे खर्च ना करें। प्रेम सम्बन्ध में खास रोचकता नहीं होगी। बेकार की बातों पर ध्यान ना देवें। आपकी आवेश में रहने की आदत आपको नुकसान पहुॅंचा सकती है। अगस्त माह के बाद आपके जीवन में खुशियाॅं आएॅंगी।

विस्तृत राशिफल मोबाइल पर जानने के लिए हमारा एप्प डाउनलोड कीजिये
Click Here for Download

वृषभ राशिफल 2017 Vrishabh Rashifal

साल 2017 आपके लिए खुशियों से भरा होगा। यदि जीवनसाथी के साथ सच्चा प्यार एवं स्नेह है तो सब कुछ सुचारु रुप से चलेगा। आपका वैवाहिक जीवन आनंदमय रहेगा तथा साथी के साथ सुखमय पल व्यतीत करेंगे। नौकरी पेशा लोगों को कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। कारोबारियों को तत्काल मुनाफा नहीं होगा परन्तु कुछ समय में लाभ मिल सकता है। प्रेम संबंध में प्रगाढ़ता आएगी। आप अंदर से खुश महसूस करेंगे तो आपको सफलता भी प्राप्त होगी। प्रेम संबंध में उदासीनता के चलते किसी गलत राह पर ना जावें तथा अवांछित संबंधों से दूरी बना कर रखें। आर्थिक रुप से यह साल मददगार साबित होगा।

मिथुन राशिफल 2017 Mithun Rashifal in Hindi

ग्रहों के अनुसार इस साल समय आपके अनुकूल रहेगा। प्यार एवं स्नेह के कारण जीवनसाथी के करीब रहेंगे। आपके एवं आपके जीवनसाथी के संबंध रिश्तेदारों से भी मधुर रहेंगे। स्वास्थ्य के प्रति आपको गंभीर रहने की जरुरत है। नियमित व्यायाम करें तथा संतुलित आहार ग्रहण करें। खर्चों पर नियंत्रण रखे क्योंकि आय में कमी रह सकती है। आर्थिक संकट से बचने के लिए कर्ज लेने से परहेज करें। व्यापारियों के लिए साल 2017 में मुनाफा होगा। प्रेम संबंधें में मधुरता आएगी।

विस्तृत राशिफल मोबाइल पर जानने के लिए हमारा एप्प डाउनलोड कीजिये
Click Here for Download

कर्क राशिफल 2017 Karak  Rashifal

साल 2017 में आप निजी जिंदगी का भरपूर आनंद उठाएॅंगे तथा परिवार के सभी लोगों का बर्ताव आपके प्रति अच्छा रहेगा। सेहत को लेकर सावधान रहने की जरुरत है। आमदनी के प्रति भी सजग रहें। धन के मामले में किसी पर आॅंख मूंद कर भरोसा ना करें क्योंकि कुछ लोग आपके प्रति साजिश भी रच सकते हैं। आपको नई जिम्मेदारी भी मिल सकती है तथा इसके कारण आमदनी में वृद्धि भी हो सकती है। नौकरी बदलने के लिए समय अनुकूल है। आप प्यार के कारण सामाजिक बंधन भी तोड़ सकते हैं।

सिंह राशिफल 2017 Singh Rashiphal

यह साल आपके लिए किसी उपहार से कम नहीं है। आपके जीवन का हर पहलू सही दिशा में जा रहा है। जीवनसाथी एवं परिवारजन से आपके संबंध मधुर रहेंगे। सेहत का ध्यान रखें तथा नियमित व्यायाम कर अपने वजन को नियंत्रित रखें। आपकी आर्थिक स्थिति काफी हद तक अच्छी रहेगी। धन में वृद्धि के साथ जमा पूॅंजी में भी बढ़ोतरी होगी। आप चाहे कारोबारी हों अथवा नौकरीपेशा व्यक्ति आपको मुनाफा होना निश्चित है। आपको प्रसिद्धि भी मिलेगी। प्रेम राशिफल के अनुसार आपके प्रेम संबंध में सुधार हो सकता है। अविवाहित लोगों का विवाह इस साल हो सकता है। आप अपने जीवनसाथी के साथ सभी सुखों का अनुभव करेंगे।

विस्तृत राशिफल मोबाइल पर जानने के लिए हमारा एप्प डाउनलोड कीजिये
Click Here for Download

कन्या राशिफल 2017 Kanya Rashifal

वर्ष 2017 में जीवनसाथी के साथ संबंधों में मधुरता की कमी रह सकती है। परिजनों के साथ भी नोंकझोंक होने की संभावना है। जीवन के हर पहलू में आपको परेशानी आ सकती है। सेहत भी प्रभावित हो सकती है। अतः इसका ख्याल रखें। धन के मामले में आपको थोड़ा नुकसान हो सकता है। बृहस्पति के बारहवें भाव में होने के कारण परेशानियाॅं बढ़ भी सकती है। अगस्त तक अपनी महत्वकांक्षाओं को काबू में रखें क्योंकि इसके बाद समय आपके पक्ष में होगा। यदि आप नौकरी पेशा नहीं है तो आपको ज्यादा परेशानी नहीं होगी। प्रेम संबंध में समय बेहतर रहेगा।

Personal Astrology Cunsltaion Click Here

तुला राशिफल 2017 Tula Rashifal

तुला राशि के जातक जो संयुक्त परिवार में रहते हैं उनके बीच सौहार्द की कमी हो सकती है। वहीं दूसरी तरफ छोटे परिवारों में खुशियों का माहौल रहेगा। आप अपने साथी पर किसी प्रकार का शक ना करें। इस साल तुला राशि के कुछ जातकों का परिवार से संबंध खराब हो सकता है। संतानपक्ष से भी परेशानी हो सकती है। नौकरीपेशा लोगों के लिए समय बेहतर है। कारोबारियों को अपने कारोबार में कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। अगस्त के बाद अच्छे दिन आ सकते हैं। परन्तु अचानक खर्चे भी बढ़ सकते हैं। पैसों के लेन देन में सावधान रहें। प्रेम संबंध में संयम रखें। जीवनसाथी के साथ तालमेल बैठाकर चलना उचित होगा।

वृश्चिक राशिफल 2017 Vrishchik Rashiphal

इस वर्ष वृश्चिक राशि वालों को जीवनसाथी के साथ तालमेल बनाकर चलना होगा। आपके निजी जीवन में लगातार उतार-चढ़ाव आते रहेंगे। बच्चों का व्यवहार भी आपको तनाव दे सकता है। आलस्यपूर्ण रवैया अपनाने से परहेज करें। आमोद-प्रमोद और मनोरंजन में ज्यादा समय बिताने के कारण आपके कार्यों पर इसका नकारात्मक प्रभाव पड़ सकता है। धन को सुरक्षित रखें और अगस्त माह के बाद ही निवेश करें। यदि प्रेम-संबंधों की बात करें तो इसमें धैर्य से काम लें तथा आपसी रिश्तों के बीच किसी तरह के शक को पैदा ना होने दें। अगस्त तक प्रेम-संबंधों के प्रति सावाधान रहने की आवश्यकता है। वैवाहिक जीवन में सुखों का भरपूर आनंद मिलेगा।

धनु राशिफल 2017 Dhanu Rashifal

कभी कभी परिजनों के साथ विवाद हो सकता है। भाई बहनों से भी विवाद होने के संभावना हैं। इस साल आपको खान पान का खास ख्याल रखना होगा। नौकरी पेशा लोगों के लिए यह साल अनुकूल है। अगस्त तक आपको अपने क्रोध पर नियंत्रण रखना होगा। इसके पश्चात परिस्थितियों में बदलाव होगा। लोगों से वाद विवाद करने से परहेज करें। व्यवहार में परिवर्तन आपके लिए महत्वपूर्ण होगा। यदि आर्थक जीवन की बात करें तो सब कुछ बेहतर है। परन्तु जालसाजों से खुद हो बचाकर रखें। व्यापारियों के लिए यह साल अनुकूल नहीं रहेगा। अपने कार्य तथा कर्म नियंत्रित रखें अन्यथा कारागार में जाना पड़ सकता है। अपनी क्षमता के अनुरुप हर संभव प्रयास करें।

विस्तृत राशिफल मोबाइल पर जानने के लिए हमारा एप्प डाउनलोड कीजिये
Click Here for Download

मकर राशिफल 2017 Makar Rashifal

निजी जीवन में आपको उतनी सुख-शांति नहीं मिलेगी, जितना कि आप उम्मीद करेंगे। जीवनसाथी और परिजनों के साथ तकरार संभव है, जिसके कारण परिवार का माहौल बिगड़ने की संभावना है। अपनी वाणी मेें संयम बरतें, अन्यथा इसके दुःखद परिणाम भुगतने पड़ सकते हैं। आपको अपनी सेहत का ख्याल रखना जरुरी है। यदि आपके ऊपर राहु और केतु की दशा नही ंहै, तो आर्थिक लाभ होना निश्चित है। नौकरी-पेशे वाले लोगों को अत्यधिक लाभ होगा तथा उनकी प्रतिष्ठा में वृद्धि भी होगी। कुछ लोगों को नई नौकरी मिलेगी और ऐसी ही स्थिति व्यापारियों की भी रहेगी। कारोबारीयों को सरकारी ठेके मिलने के आसार हैं। यह साल प्रेम-संबंधों के लिए भी बेहतर साबित होगा। कुल मिलाकर यह साल आपके लिए बेहतर सालों में से एक होगा।

कुम्भ राशिफल 2017 Kumbh Rashifal

आपका वैवाहिक जीवन सामान्य रहेगा। थोड़ी परेशानीयों का सामना करना पड़ सकता है। परन्तु बृहस्पति के सातवें भाव में मौजूद होने के कारण मामला ज्यादा नहीं बिगड़ेगा। कुछ लोगा पारिवारिक विवाद से परेशान होकर घर से दूर जा सकते हैं। सेहत का ख्याल रखना जरुरी है। आपको आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी तथा दोस्तें का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा। परन्तु आपको दोस्ती का गलत फायदा नहीं उठाना है। नौकरीपेशा लोगों को शोहरत के साथ तरक्की भी मिलेगी। उच्चाधिकरियों से सम्मान भी प्राप्त होगा। कारोबारियों को भी मुनाफा होगा। प्रेम संबंध में मधुरता कायम रहेगी।

मीन राशिफल 2017 Meen Rashifal

यह वर्ष आपके लिए थोड़ा संघर्ष-प्रधान हो सकता है। पारिवारिक जीवन में भी कुछ निराशा रह सकती है। परन्तु आप चिन्ता न करें, क्योंकि उचित व्यवहार और अच्छे विचारों के द्वारा आप इनसे उबर सकते हैं। इस समय कुछ भी करने से पहले पूरी एहतियात बरतें। सेहत में परेशानी चिन्ता का कारण बन सकती है। आपकी आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी। नौकरी के शुरूआती दिनों में कुछ परेशानी हो सकती है हालाँकि सफलता आपको जरुर मिलेगी। कारोबारीयों को माह अगस्त के बाद सफलता मिलेगी। प्रेम संबंध में भी अगस्त के बाद भी सुखद परिणाम आएॅंगे।

विस्तृत राशिफल मोबाइल पर जानने के लिए हमारा एप्प डाउनलोड कीजिये
Click Here for Download

Category: Horoscope 2017

Jan, 04 2016 12:00 pm