सप्ताह प्रेम राशिफल

मेष प्रेम राशिफल
इस सप्ताह आप अपने प्रेम प्रसंग में अहंकार को जगह ना देवें। सप्ताह के प्रथम भाग में आप भावुक रह सकते हैं। आपको भावनात्मक सहारा मिलेगा। सप्ताह के मध्य में प्यार का बेहतरीन आनंद आपको प्राप्त होगा। जो अपने साथी से दूर रह रहे हैं उन्हें खास लाभ मिलेगा। सप्ताहांत में समय काफी अनुकूल रहेगा।

वृषभ प्रेम राशिफल
इस सप्ताह आपको प्यार में अनुकूल परिणाम मिलेगा। आपको दिल से साथ ही दिमाग का भी उपयोग करना होगा। प्यार की कद्र करें। साथी से गलती होने के बाद भी उसे अपषब्द ना बोलें। सप्ताह के प्रथम पक्ष में समय अनुकूल रहेगा। घूमने-फिरने साथ जा सकते हैं। सप्ताह के मध्य में आप थोड़े चिड़चिड़े रह सकते हैं। घरेलू परेषानियों को प्यार के बीच में ना लाएॅं। सप्ताहांत बेहतरीन रहेगा।

मिथुन प्रेम राशिफल
इस सप्ताह आपको अच्छे परिणाम प्राप्त हो सकते हैं। किसी को अपनी भावनाएॅं व्यक्त करने के लिए समय उपयुक्त है। सप्ताह के प्रथम भाग में आप बहुत सारी बातें अपने साथी से कर सकते हैं। सप्ताह के मध्य में घूमने-फिरने और मनोरंजन का मौका मिलेगा। वहीं सप्ताहांत बेहतर है लेकिन तनाव मुक्त रहने का प्रयास करें।

कर्क प्रेम राशिफल
इस सप्ताह आपको अच्छे समय का अनुभव होगा। परन्तु आपको खुद से वादा करना होगा कि आप इस अवधि में गुस्सा नहीं करेंगे तथा फिजूल का हट नहीं करेंगे। सप्ताह के प्रथम भाग में आप थोड़े भावुक रह सकते हैं। आपका साथी आपकी भावनाओं की कद्र करेगा। सप्ताह के मध्य में अनुकूल समय रहेगा परन्तु सप्ताहांत में सावधान रहें।

सिंह प्रेम राशिफल
यह सप्ताह प्रेम संबंध के लिए मिश्रित फल देने वाला होगा। यदि आपका साथी दूर रहता है तो इससे विचलित ना हों। अमर्यादित होने से बचें। सप्ताह के प्रथम भाग में किसी कारण से दूरी रह सकती है। सप्ताह के मध्य में अपेक्षानुसार अनुकूल परिणाम प्राप्त होंगे। इस समय जोष में आकर कोई कार्य ना करें। सप्ताहांत में प्रेम में पारदर्षिता जरुरी है।

कन्या प्रेम राशिफल
इस सप्ताह प्रेम प्रसंग में अनुकूलता देखने को मिल सकती है। परन्तु अपनी जिद एवं अहंकार को दूर रखें। सप्ताह की षुरुआत में समय काफी अनुकूल रहेगा। आप अपनी भावनाएॅं साथी को जाहिर कर सकते हैं। सप्ताह के मध्य में एक दूसरे से दूर रहना पड़ सकता है। सप्ताहांत में अमर्यादित होने से बचें।

तुला प्रेम राशिफल
सामान्य तौर पर यह सप्ताह आपके लिए अनुकूल रहेगा। आपको अहंकार एवं श्रेष्ठ दिखाने की होड़ सक बचना होगा। सप्ताह के प्रथम भाग में कार्य की अधिकता रह सकती है। परन्तु फिर भी आप अपने प्रिय को पूरा समय दे सकेंगे। सप्ताह के मध्य में परिणाम अच्छा मिलेगा। सप्ताहांत में मर्यादापूर्ण आचरण करें।

वृष्चिक प्रेम राशिफल
सामान्य तौर पर यह सप्ताह प्रेम के लिए अनुकूल है। बेवजह जिद ना करें। सप्ताह के प्रथम भाग में साथी के साथ धार्मिक स्थान पर जाना अच्छा रहेगा। सप्ताह के मध्य में कार्य करने के साथ ही अपने साथी के लिए भी समय निकालें। सप्ताहांत में प्यार में पारदर्षिता रखें एवं मर्यादित आचरण करें।

धनु प्रेम राशिफल
यह सप्ताह आपके लिए अनुकूल है। अपने साथी पर क्रोधित ना हों इससे परिस्थितियाॅं ठीक नहीं होंगी। सप्ताह की षुरुआत कम अनुकूल है। इस समय कुछ ऐसा ना करें जो आपकी छवि को खराब करे। सप्ताह के मध्य में समय अनुकूल रहेगा। इस समय धार्मिक स्थल पर जाना अच्दा होगा। सप्ताहांत में सहकर्मी से मर्यादापूर्ण आचरण करे अन्यथा बदनामी हो सकती है।

मकर प्रेम राशिफल
यह सप्ताह प्रेम के लिए मिला जुला रहेगा लेकिन शुरुआत की अनुकूलता आपको बहुत आनंदित करने वाली है। विशेषकर जो विवाहित हैं उन्हें वैवाहिक जीवन में काफी आनंद मिलेगा। लेकिन सप्ताह का मध्य भाग अनुकूल नहीं है। वहीं सप्ताहांत मिश्रित फल देगा। इस समय आध्यात्मिक रहना बेहतर रहेगा।

कुम्भ प्रेम राशिफल
यह सप्ताह प्रेम प्रसंग के लिए अच्छा रहेगा लेकिन काम की अधिकता के कारण आप अपने साथी को समय कम दे पाएंगे। हालांकि सप्ताह की शुरुआत अच्छी है। इस समय आप अपने प्यार को भटकने से बचा पाएंगे। सप्ताह का मध्य ाी काफी अच्छा है। विवाहितों को और भी अनुकूल परिणाम मिलेंगे। लेकिन सप्ताहांत अनुकूल नहीं हैं अतः इस समय संयमित रहें।

मीन प्रेम राशिफल
इस सप्ताह प्रेम संबंधों के लिए अनुकूल समय रहेगा। सप्ताह की शुरुआत में प्रेम का विशेष आनंद मिलने वाला है। इस समय आप भावुक रहेंगे। किसी सहपाठी से प्रेम हो सकता है। सप्ताह के मध्य में आप अपने प्यार को सही दिशा में लाने में सफल रहेंगे। सप्ताहांत में साथी पर संदेह न करें बल्कि उसका पूरा खयाल रखें।

Category: Predictions

Apr, 01 2015 07:14 am