सप्ताह प्रेम राशिफल

मेष प्रेम राशिफल
साथ घूमने फिरने वालों के लिए यह सप्ताह अनुकूल है। सप्ताह के प्रथम भाग में कार्य व्यस्तता के कारण आप अपने साथी को समय नहीं दे सकेंगे। सप्ताह के मध्य में आपका प्यार और प्रबल होगा। यदि साथी दूर है तो याद सता सकती है तथा आप उससे मिलने जा सकते है। सप्ताहांत में मिश्रित फल प्राप्त होंगे।

वृषभ प्रेम राशिफल
इस सप्ताह साथी से कोई छल कपट ना कों। सप्ताह के प्रथम भाग में अपने साथी के साथ बेहतर रिष्ते निभाने का प्रयास करें। मध्य भाग में आपको बेहतर समय का अनुभव होगा परन्तु कार्य का बोझ बढ़ सकता है जिस कारण आप व्यस्त रह सकते हैं। सप्ताहांत में समय अनुकूल रहेगा। नए प्रेम का अंकुर भी फूट सकता है।

मिथुन प्रेम राशिफल
इस सप्ताह कार्य के साथ अपने साथी को भी समय दें। बेवजह नाराजगी सही नहीं है। सप्ताह के प्रथम भाग में प्रेम संबंधों के लिए समय अनुकूल नहीं है। इस समय सावधानी एवं ईमानदारी से रिष्ते निभाएॅं। सप्ताह के मध्य में साथी से बर्ताव अच्छा रहेगा। सप्ताहांत में किसी सहकर्मी से प्रेम होने के योग बन रहें हैं।

कर्क प्रेम राशिफल
यह सप्ताह प्रेम प्रसंग में सतर्कता से काम करने का संदेश दे रहा है। इस समय किसी बात को लेकर अड़ें नहीं, ना ही अमर्यादित आचरण करें। सप्ताह की शुरुआत प्रेम प्रसंग के लिए सामान्यतः अनुकूल रहने वाली है। विवाहितों के लिए यह समय और भी अनुकूल फल देने वाला होगा। सप्ताह का मध्य मर्यादित जीवन जीने का संदेश दे रहा है वहीं सप्ताहांत साथ में घूमने-फिरने के लिए बेहतर रहेगा।

सिंह प्रेम राशिफल
सामान्य तौर पर यह सप्ताह प्रेम के लिए अनुकूल रहेगा। यदि विवाह करना चाहते हैं तो साथी को अपनी इच्छा जाहिर कर सकते हैं। सप्ताह की शुरुआत में दूर रह रहा साथी आपसे मिलने आ सकता है। सप्ताह में मध्य में समय बेहद अनुकूल है। विशेषकर विवाहितों को बेहतर परिणाम मिलेंगे। सप्ताहांत में संयमित रहें और एक दूसरे पर शंका करने से बचें।

कन्या प्रेम राशिफल
इस सप्ताह आपसी विचारों में विरोधाभाष रह सकता है। इस समय अहंकार की भावना को प्रेम से दूर ही रखें तो बेहतर होगा। सप्ताह की शुरुआत में आप पूरी गर्मजोशी के साथ एक दूसरे से मिलेंगे। इस समय बेहतरीन आनंद मिलने के योग हैं लेकिन सप्ताह के मध्य में गर्मजोशी को नोक-झोक में बदलने से रोकें। सप्ताहांत बेहतर है लेकिन मर्यादित रहें तो बेहतर है।

तुला प्रेम राशिफल
यह सप्ताह मिश्रित फल देने वाला होगा। अतः यह जरुरी है की आप प्यार में पारदर्षिता रखें। सप्ताह के प्रथम भाग में आप थोड़े विचलित रह सकते हैं जिसके कारण आप अपने साथी को समय नहीं दे सकेंगे। सप्ताह के मध्य में प्यार में बेहतरीन परिणाम प्राप्त होंगे। यह समय अनुकूल हैं। सप्ताहांत में भी अनुकूल परिणाम प्राप्त होगा।

वृष्चिक प्रेम राशिफल
यह सप्ताह आपके लिए अनुकूल रहेगा। अपने प्यार का इजहार करने के लिए समय बेहतरीन है। सप्ताह के प्रथम भाग में समय पक्ष में रहेगा। यदि साथी के साथ कोई तनाव है तो साथ में मनोरंजन के लिए बाहर जाना लाभदायक होगा। सप्ताह के मध्य में घूमन दूर ना जाएॅं। सप्ताहांत में समय पक्ष में रहेगा।

धनु प्रेम राशिफल
सामान्य तौर पर यह सप्ताह आपके लिए अनुकूल रहेगा। यदि आपको किसी सहकर्मी से प्रेम है तो समय में अत्याधिक अनुकूलता रहने वाली है। सप्ताह के प्रथम भाग में किसी पुरानी बात हो लेकर विवाद ना करें। इसके कारण रिष्तों में खटास पड़ सकती है। सप्ताह के मध्य में साथ में घूमे-फिरें। सप्ताहांत में किसी पुराना मित्र आपसी मनमुटाव दूर कराने में मदद कर सकता है।

मकर प्रेम राशिफल
इस सप्ताह आपके एवं साथी के मध्य थोड़ा मन मुटाव हो सकता है। यदि घर के पास किसी से प्रेम है तो किसी परेषानी का सामना नहीं करना पड़ेगा। सप्ताह के प्रथम भाग में आप कुछ भावुक रह सकते हैं। सप्ताह के मध्य में साथी की भावनाओं की कद्र करेंगे परन्तु इस समय फिजूल की सलाह देने से बचें। सप्ताहांत में बेहतर समय रहेगा।

कुम्भ प्रेम राशिफल
इस सप्ताह आपसी संदेह से बचें। जो भी मन में हो उसे अपने साथी से बिना झिझक बताएॅं। सप्ताह के प्रथम भाग में किसी कारण से थोड़ी दूरी रह सकती है। सप्ताह के मध्य में रिष्ते काफी भावपूर्ण रह सकते हैं। परन्तु यदि आपको किसी ऐसे व्यक्ति से प्रेम है जिससे पारिवारिक विरोध हो सकता है तो सावधानी से काम लेवें। सप्ताह के अंत में बेहतरीन समय है।

मीन प्रेम राशिफल
सप्ताह के प्रथम भाग में आपके जीवन में नवीन उर्जा का संचार होगा। आप अपने साथी से गर्मजोषी से मिलेंगे। सप्ताह के मध्य में किसी कारण से दूरी रह सकती है तथा दूर रह रहे साथी से मिलना भी संभव हो सकता है। सप्ताहांत आपको भावुक बना सकता है। इस समय अपने प्रिय से कोई अप्रिय बोल ना बोेलें।

Category: Predictions

Mar, 19 2015 07:02 am