साप्ताहिक प्रेम राशिफल

मेष साप्ताहिक प्रेम राशिफल

सप्ताह के प्रथम भाग में प्रेम संबंध मजबूत रह सकते हैं। इस समय नवीन प्रेम संबंध की षुरुआत हो सकती है। सप्ताह के मध्य में थोड़ी सावधानी बरतनी जरुरी है। किसी कारण आपका साथी आपसे नाराज हो सकता है। सप्ताह के अंतिम भाग में समय पक्ष में रहेगा। किसी सहकर्मी से भी प्रेम हो सकता है।

सावधानी/उपचार – आर्थिक निर्णय लेते समय सावधानी बरतें और गायत्री मंत्र का जप करें।

वृषभ साप्ताहिक प्रेम राशिफल
सप्ताह की षुरुआत प्रेम प्रसंग के लिए अनुकूल रहेगी। अहंकार को प्यार के बीच ना लेकर आएॅं। सप्ताह के मध्य में साथी की सेहत का ख्याल रखें। कोई ऐसा कार्य ना करे जिससे साथी नाराज हो। सप्ताहांत में परेषानियों में कम आएगी। आप अपने साथी के साथ धार्मिक स्थल पर भी जा सकते हैं।

सावधानी/उपचार – अपनी सेहत का ध्यान रखें और ज्यादा से ज्यादा पानी का सेवन करें।

मिथुन साप्ताहिक प्रेम राशिफल
सप्ताह की शुरुआत में आप अपनी दिल की भावनाएॅं व्यक्त कर सकते हैं। प्रेम के मामले में आपका आत्मविश्वास अच्छा रहने वाला है। सप्ताह का मध्य में भी समय अनुकूल रहेगा। परन्तु इस समय अपने अहंकार को एक किनारे में रखें और छोटी-छोटी बातों को लेकर निराश ना हों। आपका साथी आपकी भावनाओं का खयाल रखेगा। सप्ताहांत में आप अपने साथी के प्रति पूरी तरह से ईमानदार रहें।

सावधानी/उपचार – भगवान गणेश तथा सूर्य की आराधना करें।

कर्क साप्ताहिक प्रेम राशिफल
सामान्य तौर पर यह सप्ताह प्यार के मामलों में अनुकूल रहेगा। परन्तु इस समय जज्बाती होकर कोई ऐसा कार्य ना करें जो आपके साथी का दिल तोड़ दे। सप्ताह का मध्य भाग मिला-जुला रहने वाला है। सप्ताहांत में अपने भीतर की अकड़ को किनारे रखें। इससे आपके प्रेम में और भी प्रगाढ़ता आएगी।

सावधानी/उपचार – नियमित व्यायाम करें तथा मीठे के सेवन से परहेज करें।

सिंह साप्ताहिक प्रेम राशिफल
सामान्य तौर पर यह सप्ताह आपके लिए अनुकूल रहने वाला है। यह समय न केवल मनोरंजन करने के लिए अनुकूल है बल्कि साथी के साथ घूमने के योग भी बन रहे हैं। सप्ताह के मध्य में आप कुछ तनावग्रत रह सकते हैं। इस तनाव को दूर करने में आपका साथी मददगार हो सकता है। सप्ताह के अंत की बात करें तो यह समय आपके प्यार को संतुलित बनाए रखेगा।

सावधानी/उपचार – बेहतर स्वास्थ्य लिए महा-मृत्युंजय मंत्र का जप करें।

कन्या साप्ताहिक प्रेम राशिफल
सप्ताह की शुरुआत में प्रेम प्रसंग के लिए समय बेहतर रहेगा। इस समय पारिवारिक व आर्थिक मुद्दे को लेकर अपने साथी से बहस न करें। सप्ताह के मध्य में आप साथ में कहीं घूमने जा सकते हैं। वहीं सप्ताहांत में आप अपने साथी को पूरा समय देंगे और आपसी नाराजगी दूर होगी।

सावधानी/उपचार – रात में काले कुत्ते को रोटी खिलाएँ।

तुला साप्ताहिक प्रेम राशिफल
सप्ताह की शुरुआत में आप प्यार भरी मनोदषा में रह सकते हैं। लेकिन इस समय की गर्मजोशी को काबू में रखें तथा मर्यादित बने रहने का प्रयास करें। वहीं विवाहित लोगों को बेहतरीन समय का अनुभव होगा। सप्ताह के मध्य में अप्रिय सम्भाषण से बचें रहेंगे तो समय पक्ष में रहेगा। सप्ताहांत में विवाद की स्थिति निर्मित होने से बचाएँ।

सावधानी/उपचार – अपनी एकाग्रता बढ़ाने के लिए योग का सहारा लें।

वृश्चिक साप्ताहिक प्रेम राशिफल
इस हप्ते की शुरुआत में आप अपने प्रेम जीवन को लेकर अधिक संतुष्ट न रह पाएँ। यदि साथी से दूर रह रहे है तो भी लगातार उनके सम्पर्क में रहने की कोषिष करें। हालांकि सप्ताह के मध्य में तनावमुक्त रहेंगे तो सब ठीक रहेगा। वहीं सप्ताह के अंत में प्रेम में और प्रगाढ़ता आएगी। आप भावुक हो सकते हैं और अपना अधिक से अधिक समय अपने साथी के साथ रहने में बिताएंगे। सप्ताहांत में आप एक दूसरे से बहस न करें।

सावधानी/उपचार – माँ लक्ष्मी की आराधना करें।

धनु साप्ताहिक प्रेम राशिफल
इस सप्ताह की शुरुआत में चंद्रमा आपके लाभ भाव में है अतः आपके प्रेम में नवीन ऊर्जा आएगी। इस समय आप अपने साथी से पूरी गर्मजोशी से मिलेंगे। लेकिन सप्ताह का मध्य कम अनुकूल है। सप्ताहांत आपको भावनात्मक बना सकता है अतः भावनाओं में बहकर कुछ गलत करने से बचें। हालांकि इस समय आप एक-दूसरे से बहुत सारी बातें करने वाले हैं।

सावधानी/उपचार – वाद-विवाद से दूर रहें तथा हनुमान जी की पूजा करें।

मकर साप्ताहिक प्रेम राशिफल
सप्ताह की शुरुआत काफी अच्छी रहने वाली है। यह समय उन लोगों के लिए कुछ और विशेष रहने वाली है जिन्हें अपने सहकर्मी से प्रेम है। लेकिन अन्य लोगों को अपने प्रेम और कार्य के बीच सामंजस्य बिठाने की जरुरत होगी। अतः आपको चाहिए कि जितना भी समय मिले उसे पूरी तरह से इन्ज्वाय करने की कोशिश करें। सप्ताह के मध्य में समय कमजोर रह सकता है। लेकिन सप्ताहांत धीरे धीरे फिर से अनुकूलता वापस लाएगा।

सावधानी/उपचार – इस समय ना ही उधार दें ना लें।

कुम्भ साप्ताहिक प्रेम राशिफल
सप्ताह की शुरुआत में साथी के साथ कहीं घूमने का विचार बन सकता है। अगर इस समय कहीं दूर जाना सम्भव नहीं हो पा रहा है तो किसी धार्मिक स्थान में साथ जाना ठीक रहेगा। सप्ताह का मध्य काफी अनुकूल रहने वाला है। कोशिश करे प्यार और कार्य के बीच सामंजस्य बिठा सकें। सप्ताहांत में थोड़ी सावधानी से काम लेना होगा। इस समय मर्यादित आचरण भी जरूरी होगा।

सावधानी/उपचार – किसी भी काम में लापरवाही ना बरतें क्योंकि भाग्य आपके साथ नहीं है।

मीन साप्ताहिक प्रेम राशिफल
सप्ताह की शुरुआत में आप प्रेम को लेकर कभी उत्साहित तो कभी निराश हो सकते हैं। ऐसे में आप प्रेम संबंधों के प्रति पूरी तरह से समर्पित नहीं रह पाएंगे। सप्ताह के मध्य में बेहतरी आएगी। हालांकि कुछ यात्राओं अथवा कामों के चलते आप चाहते हुए भी एक दूसरे को कम समय दे पाएंगे। वहीं सप्ताहांत अनुकूल रहने की सम्भावना है।

सावधानी/उपचार – मांस, मदिरा और गलत लोगों की संगत से बचें।

Category: Predictions

Apr, 09 2015 07:18 am