साप्ताहिक प्रेम राशिफल

मेष साप्ताहिक प्रेम राशिफल
इस सप्ताह अपने प्रेम के बीच अहंकार को ना लेकर आएॅं। ऐसा करने में सफल रहे तो आपकी गाड़ी पटरी पर चलती रहेगी। सप्ताह के प्रथम भाग में कार्य की अधिकता के कारण आप अपने साथी को अधिक समय नहीं दे सकेंगे। सप्ताह के मध्य में काफी अनुकूल समय है। सप्ताहांत में मिला जुला समय रहेगा।
सावधानी/उपचार – चिड़ियों को अनाज और कुत्तों को रोटी डालें।
वृषभ साप्ताहिक प्रेम राशिफल
यह सप्ताह प्यार के लिए अनुकूल है लेकिन यदि प्यार में पूरी तरह से पारदर्शिता रखें तो और बेहतर रहेगा। सप्ताह की शुरुआत में सम्भव हो सके तो साथी के साथ कहीं घूमने जाएँ और बेहतर रिश्ते बनाएँ। सप्ताह के मध्य में कार्य की अधिकता रहेगी परन्तु कार्य और प्यार के बीच सामंजस्य बनाना होगा। हालांकि सप्ताहांत मज़ेदार रहने वाला है।
सावधानी/उपचार – भगवान शिव के परिवार का पूजन करें।
मिथुन साप्ताहिक प्रेम राषिफ़ल
इस सप्ताह का इशारा यही है कि कार्य के साथ अपने साथी को भी समय दें और बेवजह अहंकार से बचें। सप्ताह की शुरुआत में तो बहुत ही समझदारी से काम लें, वहीं सप्ताह का मध्य औसत रहेगा साथी का आपने प्रति बर्ताव भी अच्छा रहेगा। सप्ताहांत बहुत अनुकूल रहने वाला है। इस समय प्रेम में ताजगी आने के योग बन रहे हैं।
सावधानी/उपचार – गुस्से से दूर रहें और अपने नौकरों को उपहार भेंट करें।
कर्क साप्ताहिक प्रेम राशिफ़ल
यह सप्ताह प्रेम प्रसंग में गर्मजोशी लाने का संकेत कर रहा है। लेकिन अधैर्य और अमर्यादा से दूर रहना बेहतर रहेगा। सप्ताह की शुरुआत प्रेम प्रसंग के लिए सामान्यतः अनुकूल रहने वाली है। विवाह की बात करने के लिए यह समय अनुकूल है। लेकिन सप्ताह के मध्य में मर्यादापूर्ण आचरण करना होगा। वहीं सप्ताहांत साथ में घूमने-फिरने के लिए बेहतर रहेगा। किसी सहकर्मी से प्रेम सम्भावित है।
सावधानी/उपचार – मिठाई से दूर रहें और रोज़ाना व्यायाम करें।
सिंह साप्ताहिक प्रेम राशिफल
सामान्य तौर पर यह सप्ताह प्रेम के लिए काफ़ी अनुकूल रहेगा। लेकिन इस समय किसी भी तरह का अप्रिय सम्भाषण करने से बचें। सप्ताह की शुरुआत में दूर रह रहा आपका साथी आपसे मिलने आ सकता है या आने की सूचना देगा। लेकिन साथ में रहने वाले लोग विवाद करने से बचें। सप्ताह के मध्य में बेहतर परिणाम मिलेंगे। विशेषकर विवाहितों के लिए समय बेहतरीन है। लेकिन सप्ताहांत में संयमित रहने की आवश्यकता है।
सावधानी/उपचार – रुद्राभिषेक कराएं भगवान शिव की पूजा करें।
कन्या साप्ताहिक प्रेम राशिफ़ल
सामान्य तौर पर यह सप्ताह प्रेम के लिहाज से अनुकूल रहने वाला है। यदि संभव हो तो साथी के साथ में कहीं घूमने जा सकते हैं। सप्ताह की शुरुआत में आप पूरी गर्मजोशी के साथ एक दूसरे से मिलेंगे। सप्ताह के मध्य में गर्मजोशी नोक-झोक में न बदले इस बात का भी ख़याल रखें। सप्ताहांत बेहतर है लेकिन इस समय मर्यादित रहना ज़रूरी होगा।
सावधानी/उपचार – घर से कहीं जाने से पहले दही खाकर जाएँ।
तुला साप्ताहिक प्रेम राशिफ़ल
यह सप्ताह प्रेम के लिए मिला-जुला है। इस समय वासनात्मक विचारों से दूर रहना बहुत ज़रूरी होगा। सप्ताह की शुरुआत में आप थोड़ा विचलित रह सकते हैं। कुछ घरेलू परेशानियाँ तनाव दे सकती हैं। जिसका प्रभाव आपके प्रेम पर पड़ सकता है। सप्ताह का मध्य प्यार के लिए बड़ा अनुकूल है। इस समय प्यार में डूब जाने का मन करेगा। सप्ताहांत भी अनुकूल है लेकिन संयम और मर्यादा ज़रूरी रहेगी।
सावधानी/उपचार – किसी भी प्रकार के व्यसन से बचें।
वृष्चिक साप्ताहिक प्रेम राशिफ़ल
यह सप्ताह प्यार के लिए अधिक अनुकूल नहीं है। प्यार को लेकर कोई विवाद ना हो इस बात का ख़याल रखें। हालांकि विवाहितों के लिए समय अनुकूल रहेगा। सप्ताह की शुरुआत अनुकूल है। साथ में मनोरंजन करना बेहतर रहेगा। इससे प्रेम में प्रगाढ़ता आएगी। सप्ताह के मध्य में दूर घूमने न जाए। घरेलू परेशानियों को अपने सम्बन्ध के बीच न लाएँ। सप्ताहांत में समय आपके पक्ष में रहने वाला है।
सावधानी/उपचार – पीले रंग की चीजें जैसे दालें और कपड़ों का दान करें।
धनु साप्ताहिक प्रेम राशिफ़ल
सामान्य तौर पर यह सप्ताह अनुकूल रहने वाला है लेकिन पार्टनर के मूड और स्वास्थ्य को ध्यान में रखकर व्यवहार करना ज़रूरी रहेगा। सप्ताह की शुरुआत में संयमित रुप से बातचीत करें। इस समय किसी पुरानी बात को लेकर विवाद ना करें। सप्ताह के मध्य में साथ में घूमने फिरने का आन्नद ले सकते हैं। सप्ताहांत में कोई मित्र आपसी मन-मुटाव को दूर करने में सहायक बनेगा और प्यार में अच्छी अनुकूलता रहेगी।
मकर साप्ताहिक प्रेम राशिफ़ल
यह सप्ताह प्रेम प्रसंग के लिए काफ़ी अनुकूल रहने वाला। इस बात का ख़याल जरूर रखें कि वासना को इतना हावी न होने दें कि भावनाएँ कुचल जाएँ। सप्ताह की शुरुआत में आप कुछ अधिक भावुक रह सकते हैं। आप काफ़ी रोमांटिक रहेंगे। सप्ताह में मध्य में आपका पार्टनर किसी आर्थिक या पारिवारिक परेशानी को आपसे साझा करे तो उसे प्यार से समझाएँ। सप्ताहांत काफ़ी अनुकूल रहने वाला है।
सावधानी/उपचार – पैसों का उधार ना दें और ना लें।
कुम्भ साप्ताहिक प्रेम राशिफ़ल
सामान्य तौर पर यह सप्ताह प्रेम प्रसंग के लिए मिश्रित फल देने वाला है। सप्ताह की शुरुआत में किसी कारण से थोड़ी दूरी रह सकती है लेकिन इस समय अधिक भावुक होने से बचें तथा दिल और दिमाग के बीच सामंजस्य बना कर काम करें इससे बेहतर परिणाम मिलेंगे। वहीं सप्ताह कें मध्य में कुछ ऐसा न बोलें जिससे साथी का दिल दुखे। सप्ताहांत में साथ में मनोरंजन करने के मौके मिलेंगे।
सावधानी/उपचार – काम करते वक़्त बेहद सावधानी रखें।
मीन साप्ताहिक प्रेम राशिफ़ल
प्रेम प्रसंग के लिए यह सप्ताह मिला जुला रहने वाला है। सप्ताह की शुरुआत आपके प्रेम में नवीन ऊर्जा का संचार करने वाला है। सप्ताह का मध्य थोड़ा सा कमज़ोर रहने वाला है। लेकिन यदि आपका साथी आपसे दूर रह रहा है तो उससे मिलना हो सकता है। वहीं सप्ताहांत आपको भावुक बना सकता है। इस समय साथी के लिए अपशब्दों का प्रयोग ना करें।
सावधानी/उपचार – बुरे लोगों की संगति से बच कर रहें।

Category: Predictions

Apr, 17 2015 08:34 am