साप्ताहिक प्रेम राशिफल

मेष साप्ताहिक प्रेम राशिफल

यह सप्ताह प्रेम प्रसंग के लिए काफी अनुकूल है। आप थोड़े भावुक हो सकते हैं। सप्ताह के प्रथम भाग में थोड़े चिंतित भी रह सकते हैं। सप्ताह का मध्य अनुकूल होगा। विवाह एवं सगाई की बात करने के लिए समय पक्ष में है। सप्ताहांत में भी अनुकूल फल प्राप्त होंगे।

सावधानी/उपचार – अपने गुस्से पर काबू रखें वर्ना परेशानी हो सकती है।

वृषभ साप्ताहिक प्रेम राशिफल

यह सप्ताह प्रेम प्रसंग के लिए मिश्रित फल देने वाला होगा। परन्तु प्रेम के मामले में आपको पारदर्षिता रखनी होगी। सप्ताह के प्रथम पक्ष में सुखद यात्रा के उत्तम योग है। अपनी साथी के साथ यात्रा कर सकते हैं। सप्ताह के मध्य में किसी घरेलू मामले के कारण थोड़ा वाद विवाद हो सकता है। सप्ताहांत में संदेह के आधार पर नाराजगी ना बढ़ाएॅं।

सावधानी/उपचार – ध्यान लगाने से एकाग्रता में बढ़ोतरी होगी।

मिथुन साप्ताहिक प्रेम राशिफ़ल

यह सप्ताह प्रेम प्रसंग के लिए अनुकूल है। वे लोग जो सामाजिक मान्यताओं को महत्व नहीं देते उन्हें इस समय लाभ मिलेगा। सप्ताह के प्रथम पक्ष में आपको धन खर्च हो सकता है। वहीं मध्य में आपको मनोरंजन एवं एकांत में अच्छा अनुभव होगा। सप्ताहांत आपके लिए अच्छा रहेगा।

सावधानी/उपचार – अपने पैसों को संभाल कर रखें और बेफिज़ूल का खर्चा ना करें।

कर्क साप्ताहिक प्रेम राशिफ़ल

सप्ताह प्रेम के लिए अनुकूल है। परन्तु प्रेम की तलाष में अपना समय एवं धन व्यर्थ ना गवाएॅं। सप्ताह के प्रथम चरण में आप थोड़े भावुक रह सकते हैं। वहीं सप्ताह के मध्य में समय अनुकूल रहेगा। सप्ताहांत में आपको यदि अपने किसी निकटतम व्यक्ति से प्रेम है तो आपको थोड़ा सावधान रहने की जरुरत है।

सावधानी/उपचार – भगवान शिव की पूजा करने से आपकी परेशानी दूर हो सकती है।

सिंह साप्ताहिक प्रेम राशिफ़ल

यह सप्ताह प्रेम के लिए अनुकूल नहीं है। आपको इस सप्ताह अपने प्रेम सम्बन्ध में संदेह, विवाद एवं भावुकता का संतुलन बनाना होगा। सप्ताह के प्रथम भाग में साथी से दूर रहना पड़ सकता है। सप्ताह के मध्य में आपको भावुक होंगे परन्तु साथ ही अपने साथी के प्रेम का आनंद लेंगे। सप्ताहांत में समय अनुकूल है परन्तु वाद विवाद से बचें।

सावधानी/उपचार – भगवान का नाम लेने से आपके अंदर एक नई सकारात्मक ऊर्जा आएगी।

कन्या साप्ताहिक प्रेम राशिफ़ल

यह सप्ताह सामान्य तौर पर प्रेम प्रसंग के लिए अनुकूल रहेगा। साथी के साथ किसी यात्रा पर जा सकते है। सप्ताह के प्रथम भाग में समय अनुकूल रहेगा। प्यार का भरपूर आनंद प्राप्त कर सकते है। मध्य में कुछ दिन अधिक भाग दौड़ हो सकती है जिसके कारण प्रेम को कम समय दे पाएॅंगे। सप्ताहांत में समय पूर्णरुप से अनुकूल होगा।

सावधानी/उपचार – वाहन चलाते समय सावधानी बरतें और गुस्से से बच कर रहें।

तुला साप्ताहिक प्रेम राशिफ़ल

यह सप्ताह सामान्य तौर पर प्यार के लिए अनुकूल समय लेकर आया है। परन्तु अहंकार एवं क्रोध के कारण रिष्तों में तनाव रह सकता है अतः इससें बचें। सप्ताह के प्रथम भाग में प्रेम में प्रगाढ़ता आएगी। यदि किसी सहकर्मी से प्रेम है तो समय अनुकूल रहेगा। कार्य एवं प्रेम के बीच अनुकूलता बनाए रखें। सप्ताह के मध्य में मर्यादित आचरण करें। सप्ताहांत में समय पक्ष में रहेगा।

सावधानी/उपचार – बुरी संगत का साथ छोड़िये और अपनी ऊर्जा को सही दिशा में लेकर जाएँ।

वृश्चिक साप्ताहिक प्रेम राशिफ़ल

यह सप्ताह प्रेम के लिए अनुकूल है परन्तु मर्यादित व्यवहार करें। अपने साथी पर संदेह करने से बचें अन्यथा कहासुनी हो सकती है। सप्ताह के प्रथम भाग में किसी धार्मिक स्थान पर जाएॅं। साथ में यात्रा कर सकते हैं। सप्ताह के मध्य में किसी सहकर्मी से आपको प्रेम हो सकता है। इस समय एक दूसरे की भावनाओं को सम्मान देवें। सप्ताहांत में मर्यादित आचरण करें।

धनु साप्ताहिक प्रेम राशिफ़ल

प्रेम प्रसंग के लिए यह सप्ताह बहुत अनुकूल रहेगा। परन्तु क्रोध एव आवेष में आकर कोई गलत निर्णय ना लेवें। सप्ताह की षुरुआत कुछ कमजोर रह सकती है। अपने साथी की भावनाओं की कद्र करें। सप्ताह के मध्य में प्यार के बदले आपको प्यार मिलेगा। सप्ताहांत में कर्म के अनुसार आपको फल प्राप्त होंगे।

सावधानी/उपचार – सकरात्मक ऊर्जा के लिए रोज़ाना योग करें और ध्यान लगाएँ।

मकर साप्ताहिक प्रेम राशिफ़ल
प्रेम के लिए यह सप्ताह अनुकूल है। वासनात्मक विचारों के प्रभाव से बचना जरुरी होगा अन्यथा आपके रिष्तों में तनाव संभव है। सप्ताह के षुरुआत में समय अनुकूल रहेगा। यदि आप विवाहित है तो इस समय आपको प्रेम का भरपूर आनंद मिलेगा। सप्ताह के मध्य में समय अनुकूल नहीं है। सप्ताहांत में समय प्यार के लिए पक्ष में है।
सावधानी/उपचार – वासना के बारे में ना सोचें और नियंत्रित रहें।

कुम्भ साप्ताहिक प्रेम राशिफ़ल

यह सप्ताह प्रेम प्रसंग के लिए सामान्यत अच्छा रहेगा। विवाहित अथवा विवाह करने की योजना में जो लोग हैं उन्हे अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे। सप्ताह की शुरुआत अच्छी है परन्तु अहंकार से बचें। लेकिन सप्ताह का मध्य हर लिहाज से अच्छा है। विवाहितों को और भी अनुकूल परिणाम मिलेंगे लेकिन सप्ताह के अंत में अनुकूलता की कमी रह सकती है। इस समय मर्यादित रहना बहुत ज़रूरी होगा।

सावधानी/उपचार – पैसों की बर्बादी ना करें।

मीन साप्ताहिक प्रेम राशिफ़ल

सामान्य तौर पर यह सप्ताह प्रेम संबंधों के लिए मिला-जुला रहने वाला है। सप्ताह की शुरुआत बहुत ही अनुकूल है। लेकिन सप्ताह का मध्य प्यार में थोड़ा खतरा लेने को प्रोत्साहित कर सकता है। इस समय वाद विवाद करने से बचें। वहीं सप्ताहांत में संदेह से दूर रहें व एक दूसरे का पूरा खयाल रखें।

सावधानी/उपचार – अपनी क्षमता के अनुसार दान करें।

Category: Predictions

Apr, 30 2015 08:51 am