साप्ताहिक प्रेम राशिफ़ल

मेष साप्ताहिक प्रेम राशिफल
यह सप्ताह उन लोगों के लिए खास है जिनके साथी उनसे दूर रहते हैं। अन्य लोगों को भी किसी कारणवष अपने साथी से दूर रहना पड़ सकता है। सप्ताह के प्रथम भाग में समय पक्ष में रहेगा। साथी आपकी भावनाओं की कद्र करेगा। इस सप्ताह का मध्य भाग काफी अनुकूल है। मनोरंजन के मौके आपको प्राप्त हो सकते हैं। सप्ताहांत में थोड़ा तनाव रहने की संभावना है।
सावधानी/उपचार – घर से निकलने से पहले इलायची या सौंफ खाकर निकलें।

वृषभ साप्ताहिक प्रेम राशिफल
यह सप्ताह प्रेम सम्बन्ध के लिए अनुकूल है। आपका मिजाज अच्छा रहेगा। सप्ताह के प्रथम पक्ष में आपको अनुकूल परिणाम ना मिल पाए परन्तु सप्ताह के मध्य में इसकी भरपाई होगी। आप एक दूसरे का पूरा ख्याल रख सकते हैं। वहीं सप्ताहांत में समय अनुकूल रहेगा।
सावधानी/उपचार – अपनी अच्छी सेहत के लिए रुद्राभिषेख कराएँ।

मिथुन साप्ताहिक प्रेम राशिफल
यह सप्ताह प्रेम प्रसंग के लिए अनुकूल है। इस बात का खास ख्याल रखें की आप चंचलता में असभ्यता ना कर बैठें। सप्ताह के प्रथम भाग में समय अनुकूल रहेगा। इस समय साथी से प्यार एवं उपहार दोनों प्राप्त होंगे। सप्ताह के मध्य में थोड़ा कमजोर समय रह सकता है। परन्तु सप्ताह का अंतिम चरण बेहतरीन होगा।
सावधानी/उपचार – भगवान गणेश की पूजा करने से आपकी सभी परेशानी दूर होंगी।

कर्क साप्ताहिक प्रेम राशिफ़ल
यह सप्ताह आपको अधिक से अधिक अनुकूल परिणाम देने का प्रयास करेगा। परन्तु आपके मन में थोड़ा असंतोष रह सकता है। सप्ताह के प्रथम भाग में उन लोगों को खास अनुकूल परिणाम प्राप्त होंगे जिन्हें सहकर्मी से प्रेम है। सप्ताह का मध्य भी अनुकूलता लिए हुए है। सप्ताहांत में संयम से काम लेने की आवष्यकता है।
सावधानी/उपचार – अपनी सेहत का ध्यान रखें और बदलते मौसम से खुद को बचा कर रखें।

सिंह साप्ताहिक प्रेम राशिफ़ल
सामान्य तौर पर यह सप्ताह प्रेम जीवन के लिए अनुकूल है। अमर्यादित आचरण करने से बचें। सप्ताह के प्रथम भाग में समय पक्ष में रहेगा। इस समय साथी के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जाएॅ। सप्ताह के मध्य में साथ कार्य करने वालों को खास आनंद मिल सकता है। सप्ताहांत में किसी कारण दूर रहना पड़ सकता है।
सावधानी/उपचार – रोज हनुमान चालीसा का पाठ अवश्य करें।

कन्या साप्ताहिक प्रेम राशिफ़ल
यह सप्ताह प्रेम के लिए अनुकूल है। सप्ताह के प्रथम दिनों में कुछ प्रतिकूल अनुभव हो सकते हैं। अतः सम्बन्धों को व्यवस्थित रखने के लिए खुद को मर्यादित रखें। इस समय आध्यात्मिक रहें। सप्ताह का मध्य पक्ष में रहेगा। कुछ यात्राएॅं भी संभावित हैं। सप्ताहांत में सारी भरपाई हो सकती है।
सावधानी/उपचार – बोलते समय शब्दों का ध्यान रखें और अपने गुस्से पर काबू रखें।

तुला साप्ताहिक प्रेम राशिफ़ल
यह सप्ताह आपको प्यार का अनुभव देगा। सप्ताह के प्रथम भाग में थोड़ा असंतोष रह सकता है। अतः इस समय संयतिम आचरण करें। वैवाहिक जीवन में अनुकूल परिणाम प्राप्त होने के आसार हैं। सप्ताह का मध्य भाग अपेक्षाकृत बेहतर रहेगा। इस समय साथी के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जा सकते हैं। सप्ताहांत में आपको असीम आनंद की प्राप्ति होगी।
सावधानी/उपचार – मन की शांति के लिए रोज योग, प्राणायाम और ध्यान करें।

वृश्चिक साप्ताहिक प्रेम राशिफ़ल
इस सप्ताह प्रेम प्रसंग के लिए समय सामान्य है। परन्तु अन्तराजातीय प्रेम सम्बन्ध वालों को थोड़ा सर्तक रहने की जरुरत है। आपको थोड़ा तनाव का अनुभव हो सकता है। सप्ताह के प्रथम चरण में अहंकार से दूर रहने का प्रयास करें। मध्य में समय अनुकूल है तथा वैवाहिक लोगों को अनुकूल परिणाम प्राप्त होगा। सप्ताह का अंतिम भाग आपके लिए खास परिणाम देने वाला नहीं होगा।
सावधानी/उपचार – माँ लक्ष्मी का पूजन करें।

धनु साप्ताहिक प्रेम राशिफ़ल
यह सप्ताह प्रेम प्रसंग के लिए अनुकूल है। परन्तु छोटी छोटी बात पर साथी पर गुस्सा करना सही नहीं होगा। सप्ताह के प्रथम भाग में आपको अनुकूल फल प्राप्त होंगे। प्रेम में प्रगाढ़ता आएगी। सप्ताह के मध्य में अहंकार से बचने की जरुरत है। सप्ताहांत में समय अनुकूल है। वैवाहिक लोगों को आनंद की प्राप्ति होगी।
सावधानी/उपचार – भगवान शिव की पूजा करें और जल्दबाजी में फ़ैसले लेने से बचें।

मकर साप्ताहिक प्रेम राशिफ़ल
यह सप्ताह प्रेम प्रसंग के लिए बेहतरीन रहेगा। सप्ताह के प्रथम चरण में आप भावुक रह सकते हैं। अपने साथी से घर पर मिलना बेहतर होगा। सप्ताह के मध्य में साथी को खुष करने का प्रयास सफल हो सकता है। सप्ताहांत में समय अनुकूल रहेगा। वैवाहिक लोगों को खास परिणाम प्राप्त हो सकते हैं।
सावधानी/उपचार – उधार पर ना किसी को पैसा दें और ना ही लें।

कुम्भ साप्ताहिक प्रेम राशिफ़ल
यह सप्ताह प्रेम प्रसंग के मामले में आपको पूर्ण अनुकूलता देने वाला सिद्ध होगा। सप्ताह के प्रथम पक्ष में आप अपने साथी के साथ घूमने जा सकते हैं। सप्ताह के मध्य में किसी सुरक्षित जगह मिलना आप दोनों के लिए अच्छा रहेगा। सप्ताहांत में भी समय बेहतर होगा। प्यार के बीच अहंकार ना लेकर आएॅं।
सावधानी/उपचार – अपने शब्दों पर ध्यान दें और गुस्सा न करें।

मीन साप्ताहिक प्रेम राशिफ़ल
यह सप्ताह प्रेम प्रसंग के लिए अनुकूल रहेगा। सप्ताह के प्रथम भाग में किसी पारिवारिक अथवा आर्थिक मामले को लेकर वाद विवाद हो सकता है। इस समय अप्रिय वचन बोलने से बचें। सप्ताह के मध्य में मनोरंजन के अच्छे मौके प्राप्त हो सकते हैं। सप्ताहांत में भी अनुकूलता रहेगी।
सावधानी/उपचार – शराब और मीट से दूर रहें।

Category: Predictions

Apr, 22 2015 07:53 am