शुक्र मार्गी कर्क राशि में

मेष
इस अवधि में धन प्राप्ति के अच्छे योग हैं। मन खुष रहेगा। आप अपने आप पर बहुत ध्यान दे सकते हैं। कार्यस्थल पर सफलता प्राप्त होगी। महिला मित्रों की संख्या में वृद्धि हो सकती है। धन का खर्चा भी अधिक हो सकता है। प्रेम सम्बन्ध अच्छे रहेंगे। विवाहित जीवन में थोड़ी अनबन संभव है। षिक्षा में लाभ होगा तथा कार्य समय पर पूर्ण होंगे।

वृषभ
आपके बोलचाल में ज्ञान की बातें भी हो सकती हैं। लोग आपकी क्षमता से प्रभावित होंगे। आपको अपने प्रयासों से आसानी से सफलता मिलेगी। आपके मित्र आपकी सहायता करेंगे। आपको भाइयों से लाभ प्राप्त हो सकता है। दाम्पत्य जीवन भी सुखमय होगा। प्रेम में समय पक्ष में है। षिक्षा में सामान्य प्रगति है।

मिथुन
आप विलासिता पर खर्चा करेंगे। स्वर्ण में निवेष करना भी लाभदायक होगा। आपकी मीठा खाने की इच्छा कर सकती है तथा आपको धनलाभ की भी अच्छी सम्भावनाएॅं हैं। प्रेम सम्बन्ध बहुत आनंदित कर सकते हैं। वैवाहिक जीवन में भी सुख की प्राप्ति होगी।

कर्क
आप अपने व्यक्तित्व को लेकर सचेत होंगे। आपका पहनावा ही लोगों को आपकी ओर आकर्षित करेगा। मित्रों से सहयोग प्राप्त होगा। स्त्रियों को अपने सौन्दर्य की चिंता सता सकती है। आपकी बोली में मिठास रहेगी तथा लोग आपको पसंद करेंगे। मन खुषनुमा रहेगा तथा प्यार की बातें।

सिंह
शुक्र का सबसे पसंदीदा घर द्वादश भाव है और आपके द्वादश भाव में शुभ राशि में षुक्र ग्रह है इस कारण आपको अत्यधिक प्रसन्न करेगा। आपके प्रेम सम्बन्ध या आप विवाहित हों, आपको सुख बहुत मिलेगा और इन्ही सब मदों पर आपका धन भी व्यय होगा। कामकाज में थोड़ी गिरावट हो सकती है। देरी से काम होंगे किन्तु फिर भी आप प्रसन्न रहेंगे।

कन्या
यह समय अच्छा रहेगा। यदि आप साथी की तलाष में हैं तो इस समय में आपको भरपूर प्रयास करना चाहिए। आपको अपना साथी किसी मित्र की सहायता से मिल सकता है। विवाहित लोगों के लिए उत्तम समय है। प्रेम संबंधों में भी समय पक्ष में बना हुई है। धन की स्थिति बेहतर होगी। काम काज बहुत अच्छा बना रहेगा। आपकी प्रशंसा होगी।

तुला
लग्नेश का दशम में गोचर बहुत अच्छा फलदायी होता है, और जब वह ग्रह शुक्र हो तो उसका प्रभाव ही अलग होता है। आपकी कार्यस्थल पर क्षमता में प्रगति होगी। लोगों से आपके सम्बन्ध बेहतर होंगे। आपको अपने सहकर्मियों से सहयोग मिलेगा। कोई आपके पीठ पीछे आपकी बुराई कर सकता है या कोई योजना बना सकता है जिस से आपका अहित हो।

वृश्चिक
नवम भाग में षुक्र आपके लिए प्रेम संबंधों में नए लहर लेकर आएगा। आपको किसी से लगाव हो सकता है। आप अपने दूर स्थित मित्रों से भी बात कर सकेंगे। यदि आपका आयात निर्यात का व्यवसाय है तो आपको लाभ होगा।

धनु
यह षुक्र के लिए अच्छी जगह नहीं है। आपको अपने साथी से लाभ प्राप्त हो सकता है। परन्तु आपका स्वास्थ्य आपके लिए समस्या बन सकता है। आपके मित्र आपकी बात को नहीं समझेंगे। आप द्वारा ऐसी गलती हो सकती है जिसका मलाल आपको लम्बे समय तक रहेगा। अतः अपरिचित स्त्रियों से दूर रहें। सामान्य बातचीत को प्रेम से जोड़कर ना देखें।

मकर
आपका अपने जीवन साथी में अच्छा तालमेल बना रहेगा। जीवन साथी की सहायता से कुछ कार्य पूर्ण होंगे। व्यापारिक साझेदारी सफल रहेगी। मन प्रसन्न बना हुआ रहेगा। प्रेम की तलाश पूर्ण होने के बहुत योग हैं। प्रेम सम्बन्ध में स्थायित्व बना रहेगा। मित्रों के साथ बहुत समय देंगे। व्यय की अधिकता बनी रहेगी।

कुम्भ
आपकी समयबद्धता में कमी आयेगी। आपमें काम के साथ विनोद की प्रधानता भी बनेगी। भाग्य अचानक विपरीत परिस्थितियाॅं पैदा कर सकता है किंन्तु यह अल्प काल के लिए होगा। आपको अपने खानपान पर अधिक ध्यान रखना है। इस घर में शुक्र बहुत बार मधुमेह दे जाता है। आपको धन को संभाल कर खर्च करना चाहिए। लोगों का भला करने में आपका अपना नुकसान ना हो।

मीन
पंचम भाव में शुक्र बहुत अच्छा है। आपके प्रेम सम्बन्ध के लिए यह संजीवनी का काम करेगा। आपका व्यक्तित्व निखरेगा और आप हास्य परिहास में बहुत रूचि लेंगे। लोगों के साथ आपकी अच्छ निभेगी। आप लोगों को परामर्श देने में आगे रहेंगे। आपकी मित्रता किसी संगीत कला आदि क्षेत्र के किसी जातक से हो सकती है।

Category: Predictions

Sep, 14 2015 07:35 am